Narmada Manav

देश और दुनिया को अपनी बल्लेबाज़ी से फ़ैन बनाने वाले, भारतीय क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित हो गए हैं, उनमें कोरोना के हल्के लक्षण नजर आ रहे हैं, उन्होंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सचिन ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। सचिन तेंदुलकर के परिवार के बाकी सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। सोशल मीडिया पर उन्होंने बताया है कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण दिखाई दिए थे। जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था। फिलहाल वे होम क्वारंटाइन में हैं। कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं।

https://t.co/dOlq7KkM3G

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में इंडिया लीजेंड्स को वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज का खिताब जिताया था। सचिन इस टूर्नामेंट में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे। इस सीरीज का फाइनल मुकाबला 21 मार्च को इंडिया और श्रीलंका के बीच खेला गया था फाइनल मुकाबले में सचिन ने 30 रन बनाए थे। इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ रहे थे। उन्होंने सात मैचों में तीन अर्धशतकों की मदद से 233 रन बनाए थे इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट लगभग 139 का रहा था।

दरअसल मैच से पहले टीम मेंबर्स का कोरोना का टेस्ट होता है। बीते दिनों सचिन ने भी उसके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। उन्होंने कहा था कि वह 200 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। अब वे मैचों की संख्या से ज्यादा 277 बार कोरोना टेस्ट करवा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here