Narmada Manav

युवती का आरोप- लाइब्रेरी में पढ़ाई के दौरान बुजुर्ग कार्यकर्ता ने गंदी हरकत की, प्रदेश महामंत्री बोले- पड़ताल की जा रही है

मध्यप्रदेश में भोपाल स्थित भाजपा के कार्यालय में कथित यौन शोषण का मामला सामने आया है। एक युवा कार्यकर्ता आयुषी (परिवर्तित नाम ) ने आरोप लगाया है कि भाजपा कार्यालय की लाइब्रेरी में एक बुजुर्ग कार्यकर्ता ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। इस आरोप के साथ युवती ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है।

कांग्रेेस ने इसे मुद्दा बना लिया है। उधर, भाजपा के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी का कहना है कि वीडियो की सच्चाई का पता लगाया जा रहा है। युवती से भी बात की जाएगी।

सहेली से भी छेड़छाड़ करने का आरोप
वीडियो में युवती ने खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताया है। उसने कहा कि वह संगठन के बारे में बेहतर तरीके से जानने के लिए भाजपा दफ्तर स्थित नानाजी देशमुख लाइब्रेरी में जाती थी। 12 मार्च को वह बुजुर्ग पास आकर छेड़छाड़ करने लगा। वह कहता था कि तुम्हारे पास मोटरसाइकिल है, तो घर तक छोड़ दिया करो। वह लाइब्रेरी में आने वाली मेरी एक सहेली पर भी डोरे डालने की कोशिश कर चुका है।

युवती का वीडियो कांग्रेस के प्रवक्ता सैय्यद जाफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी जारी किया है। इसके साथ जाफर ने लिखा, ‘चाल-चरित्र का दंभ भरने वाले दफ्तर में मामाजी आपकी भांजी के साथ क्या हो रहा है? ये नानाजी के संस्कारों का अनुसरण करने गई थी, लेकिन उसके साथ BJP दफ्तर में ये क्या कर रहे हैं?’

कांग्रेस ने कहा – मामला गंभीर है, निष्पक्ष जांच होना चाहिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने मांग की है कि मामले की निष्पक्ष जांच होना चाहिए। ‌BJP कार्यालय से जुड़ा यह मामला बहुत गंभीर है। पुलिस को तत्काल दोनों बच्चियों के बयान लेकर दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करना चाहिए। भाजपा नेतृत्व को भी इन आरोपों पर स्पष्टीकरण देना चाहिए। हालांकि, हबीबगंज थाने में फिलहाल शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here