Narmada Manav

शिवराज ने इंदौर में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दानानीर मोबीन के वायरल वीडियो के अंदाज़ में दावा किया था कि मध्य प्रदेश में भू माफिया भाग रहे हैं, कांग्रेस नेता रामनिवास रावत ने उसी तर्ज़ पर दिया जवाब

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पाकिस्तानी युवती के वायरल वीडियो वाले अंदाज़ में दिए गए बयान का जवाब मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत ने उसी अंदाज़ में दिया है। शिवराज ने मध्य प्रदेश से भू माफियाओं को भगाने का दावा किया तो कांग्रेस नेता ने जंगलराज का आरोप लगाया है। रामनिवास रावत ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा सरकार है और जंगल राज चल रहा है।  

दरअसल मंगलवार को शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी पाकिस्तानी युवती दानानीर मोबीन के डायलॉग की तर्ज पर कहा, ‘ये मैं हूँ, ये मेरी सरकार है, ये मेरी प्रशासनिक टीम है और आप देखो भू माफिया भाग रहे हैं।’ 

मुख्यमंत्री इस दावे का जवाब कांग्रेस नेता रामनिवास रावत ने उसी अंदाज़ में दिया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘यहां आप है, यहां भाजपा की सरकार है और यहां जंगलराज चल रहा है।’ रामनिवास रावत ने अपने आरोप को सही साबित करने के लिए प्रदेश में लगातार घट रही आपराधिक घटनाओं की ख़बरों को भी शेयर किया है।

https://twitter.com/rawat_ramniwas/status/1369355688078536704?s=21

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इन दावों से अलग राज्य में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार की घटनाएं लगातार हो रही हैं। प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से ज़मीनों पर अवैध कब्जों की शिकायतें आना भी जारी है। कुछ दिनों पहले खुद सीएम शिवराज के कार्यक्रम के दौरान भूमाफिया के शिकार लोग ऐसी शिकायतें लेकर हंगामा कर चुके हैं। फरवरी के महीने में ग्वालियर में हुए एक कार्यक्रम के दौरान तो एक युवक ने मुख्यमंत्री के सामने ही खुद पर केरोसिन डालकर आत्मदाह की कोशिश भी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here