Narmada Manav

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के बाद बेटे उमर अब्दुल्ला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के माध्यम से दी है। उन्होंने लिखा कि पिछले एक साल से मैने इस वायरस से बचने की पूरी कोशिश की लेक़िन आखिरकार मुझे कोरोना हो ही गया।
उन्होंने लिखा कि अभी तक उनमें कोरोना के कोई लक्षण नही हैं लेक़िन डॉक्टरों की सलाह पर वह घर पर ही आइसोलेट हो गए हैं। उमर अब्दुल्ला ने बताया कि मैं लगातार अपनी सेहत पर नज़र रखे हुए हूँ ऑक्सीजन स्तर की निगरानी भी लगातार कर रहा हूं। उमर अब्दुल्ला ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। लेक़िन उनकी जांच रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है।

उमर अब्दुल्ला के पिता फ़ारुख अब्दुल्ला कुछ ही दिन पहले कोरोना संक्रमित हुए थे। उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला अपने पिता फ़ारुख अब्दुल्ला की लगातार देखरेख कर रहे थे और उनके संपर्क में थे।

जम्मू कश्मीर में कोरोना लगातार बढ़ रहा है। प्रतिदिन 800 से अधिक कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के तीन विद्यार्थी कोरोना संक्रमित हुए हैं। जम्मू कश्मीर विश्वविद्यालय में भी शुक्रवार को 10 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। प्रशासन की ओर से मास्क पहनने की अपील की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here