Narmada Manav

उपचुनाव से ठीक एक दिन पहले शिवराज सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह की गाड़ी में करोड़ों रुपए के कैश मिले हैं, क्लब हाउस के एक कमरे में भी कैश मिले हैं, लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है

दमोह उपचुनाव में मतदान होने से पहले धन बल का ज़ोर शुरू हो गया है। उपचुनाव से ठीक एक दिन पहले शिवराज सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह की गाड़ी से करोड़ों रुपए के कैश मिले हैं। लेकिन प्रशासन पर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लग रहा है।

सोशल मीडिया पर इस समय दमोह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कांग्रेस के कार्यकर्ता मध्यप्रदेश शासन की एक गाड़ी को घेर कर हंगामा करते नज़र आ रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता दमोह सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार अजय टंडन ने समर्थन में नारेबाजी करते और बीजेपी के इस हथकंडे के खिलाफ अपनी आवाज बुलन्द करते नज़र आ रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन का कहना है कि निष्पक्ष चुनाव को प्रभावित करने के लिए वोटरों को बीजेपी शराब और पैसे बांट रही है। कांग्रेस कार्यकर्ता यह आरोप लगा रहे हैं कि स्थानीय प्रशासन इस पूरे मसले कर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस ने इस पूरे घटनाक्रम की निंदा की है। एमपी कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो साझा करते हुए लिखा है, ‘दमोह में मंत्री की गाड़ी में करोड़ों कैश,—पुलिस लोकतंत्र के दुष्कर्म की मूकदर्शक बनी;दमोह उपचुनाव के एक दिन पूर्व शिवराज के मंत्री भूपेन्द्र सिंह की गाड़ी और क्लब हाउस के कमरा नंबर 101 में करोड़ों रूपये होने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।शिवराज जी,ये अभी बाक़ी था..?’

दमोह सीट पर कल यानी 17 अप्रैल को मतदान होने हैं। इस सीट पर कांग्रेस के अजय टंडन और बीजेपी के राहुल लोधी आमने सामने हैं। जबकि राहुल लोधी के चचेरे भाई वैभव सिंह लोधी भी इस सीट पर ताल ठोक रहे हैं। दमोह उपचुनाव के नतीजे 2 मई को आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here