Narmada Manav
महाराष्ट्र के लगातार कोरोना के बढ़ते मामले सामने आ रहे है। अब शिव सेना के नेता और युवा विंग के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे, राज्य के मंत्री आदित्य ठाकरे कोरोना पॉज़िटिव पाएँ गए एवं उन्होने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों को कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी है।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। आदित्य ने खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट कर दी है। शिवसेना नेता ने कहा है कि कोरोना के हलके लक्षण महसूस होने के बाद उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया था। जिसके बाद उनकी कोविड रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।

https://twitter.com/authackeray/status/1373257151032872970?s=21

आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ‘कोरोना के हलके लक्षण दिखने के बाद मैंने अपना कोविड टेस्ट कराया, जिसमें मेरे कोरोना पॉज़िटिव होने का पता चला। जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे निवेदन है कि वे सब भी अपनी जांच करा लें। कृपया कोरोना के नियमों और गाइडलाइन्स का पालन करें।

आदित्य ठाकरे शिवसेना प्रमुख और वर्तमान में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे हैं। 2019 में राज्य में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के गठबंधन वाली सरकार बनने के बाद आदित्य को सरकार में परिवहन और पर्यावरण मंत्रालय की ज़िम्मेदारी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here