Narmada Manav

मध्यप्रदेश कांग्रेस में भी घमासान मचा गया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हिंदू महासभा के नेता बाबूलाल चौरसिया को कांग्रेस में शामिल कर लिया।

मध्यप्रदेश के पूर्व अध्यक्ष अरूण यादव इसका खुलकर विरोध कर रहे हैं क्योंकि बाबूलाल हमेशा से ही नाथूराम गोडसे को अपना आदर्श मानते है। पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने गोडसे भक्त बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने पर आपत्ति जताई है। साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि “बापू हम शर्मिंदा है”।

https://twitter.com/mparunyadav/status/1365181580772184066?s=21

अरुण यादव ने कहा कि यदि अगर यही स्थिति रही तो आतंकवाद से जुडी भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर, जिसने गोडसे को देशभक्त बताया है, जिसे लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि मैं प्रज्ञा ठाकुर को जिंदगीभर माफ नही कर सकता हूँ। यदि वो भविष्य में काग्रेस में प्रवेश करेगी तो क्या कांग्रेस उसे स्वीकार करेगी?

अरुण यादव द्वारा जारी किया गया बयान..

महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की पूजा करने वाले बाबूलाल ने बीते बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी।

वह पहले कांग्रेस में ही थे, लेकिन बीते नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी के टिकट नहीं देने से बागी हो गए। बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने पर मध्य पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट के जरिए नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने इस ट्वीट में कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को टेग किया साथ ही पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को टैग किया है। हालांकि यादव ने वर्तमान मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को अपने ट्वीट में टैग नहीं किया है, जिसके अलग सियासी मायने निकाले जाने भी लगे हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here