Narmada Manav

ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह के बीच जमकर बयानों के तीर चल रहे हैं। इसी बीच ज्योतिरादिया सिंधिया ने राघोगढ़ में दिग्विजय सिंह को तगड़ा झटका दिया जिसपर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि गद्दारों को इतिहास कभी माफ नहीं करता ओर उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई के विषय मे बोलते हुए कहा कि यदि पानीपत की लड़ाई में सिंधिया घराना यदि हिन्दू राजाओं का साथ देता तो पानीपत का युद्ध अहमद शाद अब्दाली कभी नही जीत पाता।

अब आप बता दें कि दिग्विजय सिंह ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरने के लिए वह अब फ्रंटफुट पर आ गए हैं ओर वह कोई भी कसर और कमी ज्योतिरादिया सिंधिया को घेरने में नही छोड़ना चाहते हैं।

इससे पहले भी ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया कांग्रेस में हुआ करते थे तब भी शिवराज सिंह चौहान ने सिंधिया परिवार पर गद्दारी का आरोप लगाया था। उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई को धोखा देने का अंग्रेजों के साथ देने की बात कही थी और अब दिग्विजय सिंह भी लगातार गद्दारी का राग अलाप रहे हैं और कह रहे हैं कि गद्दारों को भविष्य में कई पीढियां भी माफ नहीं करती हैं।

यदि सिंधिया गद्दारी नहीं करते तो आज होता किसानों का कर्जा माफ- दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने जन जागरण यात्रा के दौरान विदिशा में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह कहा कि यदि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी पुरानी पारिवारिक गद्दारी वाली विरासत को जारी नही रखते ओर हम से गद्दारी नहीं करते और कमलनाथ जी की सरकार नहीं गिराते तो आज भी मध्य प्रदेश में किसानों का कर्जा माफ हो रहा होता और आज भी बड़े स्तर पर मध्य प्रदेश के किसानों ,गरीबों और शोषित और दलितों के लिए कमलनाथ जी कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार कार्य कर रही होती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here