Narmada Manav

इंदौर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की पाकिस्तानी लड़की के वायरल वीडियो की नक़ल, बोले, ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है, ये मेरी प्रशासनिक टीम है और आप देखो भूमाफिया भाग रहे हैं

पाकिस्तानी युवती दानानीर मोबीन के वायरल वीडियो का असर लगता है मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी पड़ा है। तभी तो एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मंच से बिलकुल मोबीन के वायरल वीडियो वाले अंदाज़ में भाषण दिया। इंदौर में आयोजित इस कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान ने भूमाफियाओं के खिलाफ अपनी सरकार की कामयाबी का दावा बिलकुल वायरल वीडियो की तरह किया। मुख्यमंत्री ने मंच से बड़े ही नाटकीय हाव-भाव के साथ कहा, “ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है, ये मेरी प्रशासनिक टीम है और आप देखो भूमाफिया भाग रहे हैं।”

बिलकुल पाकिस्तानी युवती के उस वीडियो की तरह ही अब सीएम शिवराज का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को समाचार एजेंसी ANI ने भी शेयर किया है।

https://twitter.com/ANI/status/1369487726907584512?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1369487726907584512%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fchambalpatrika.com%2F2021%2F03%2F10%2Fthis-is-me-this-is-my-government%2F

शिवराज सिंह चौहान का यह अंदाज़ इंदौर में मंगलवार को आयोजित एक कार्यक्रम में देखने को मिला। उन्होंने अपने भाषण में टाइगर अभी जिंदा है का जिक्र करते हुए यह भी कहा कि टाइगर अब शिकार पर निकल गया है। अब शिकार भूमाफियाओं का, शिकार चिटफंड कंपनी का, शिकार नशे के कारोबारियों का, शिकार माँ, बेटी, बहन की जिंदगी को बदतर बनाने वालों का होगा। उन्होंने दावा किया मध्य प्रदेश में अब भूमाफिया डर कर भाग रहे हैं। सरकार अगर ठान ले तो कोई अब्बू छब्बू नही बचेंगे। 

हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इन दावों से अलग राज्य में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार की घटनाएं लगातार हो रही है। प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से ज़मीनों पर अवैध कब्जों की शिकायतें आना भी जारी है। कुछ दिनों पहले खुद सीएम शिवराज के कार्यक्रम के दौरान भी भूमाफिया के शिकार लोग ऐसी शिकायतों को लेकर हंगामा कर चुके हैं। फरवरी के महीने में ग्वालियर में हुए एक कार्यक्रम के दौरान तो एक युवक ने मुख्यमंत्री के सामने ही खुद पर केरोसिन डालकर आत्मदाह की कोशिश भी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here