Narmada Manav

श्याम रंगीला ने पेट्रोल के दाम सौ रुपये लीटर होने पर राजस्थान के श्रीगंगानर में एक पेट्रोल पंप में खड़े होकर बनाया था वीडियो, पेट्रोल पंप के संचालक ने दी है उन पर मुक़दमा दायर करने की अर्ज़ी

जयपुर। पेट्रोल-डीज़ल के आसमान छूते दामों पर व्यंग्य करने की वजह से हास्य कलाकार श्याम रंगीला की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। प्रधानमंत्री मोदी के अंदाज़ में बोलने के लिए मशहूर श्याम रंगीला ने हाल ही में पेट्रोल डीज़ल के दाम पर कटाक्ष करते हुए एक वीडियो बनाया है। खबर है कि यह वीडियो उन्होंने जिस पेट्रोल पंप पर खड़े होकर बनाया, उसके संचालक श्याम रंगीला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराना चाहते हैं। पेट्रोल पंप संचालक का कहना है कि श्याम रंगीला ने उनसे कुछ तस्वीरें लेने की इजाजत मांगी थी, लेकिन वहां उन्होंने वीडियो बना लिया। फिलहाल साफ नहीं है कि वो श्याम रंगीला के खिलाफ किस कानून के उल्लंघन का आरोप लगाना चाहते हैं।

पेट्रोल पंप के संचालक सुरेंद्र अग्रवाल ने मीडिया से कहा है बताया कि शुक्रवार को सदर थाने में रंगीला के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया। अब वे श्रीगंगानगर के एसपी को ज्ञापन सौंपकर रंगीला के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग करेंगे। उ्होंने कहा कि रंगीला ने खुद को पत्रकार बताकर कहा था कि उन्हें कुछ तस्वीरें लेनी हैं। लेकिन वहां उन्होंने वीडियो बना लिया। संचालक सुरेंद्र अग्रवाल का कहना है कि पेट्रोल पंप पर भीड़ होने के कारण दोनों कर्मचारी रंगीला को वीडियो बनाते नहीं देख पाए। 

कॉमेडियन श्याम रंगीला ने कहा है कि वे जल्द ही एक वीडियो के माध्यम से इस मामले में अपना पक्ष रखेंगे। रंगीला ने कहा कि उस दिन पेट्रोल पंप पर क्या हुआ यह सब वे जल्द ही लोगों तक पहुंचाएंगे। श्याम रंगीला कॉमेडियन होने के साथ साथ मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं। उन्हें खासतौर पर प्रधानमंत्री मोदी की मिमिक्री के लिए जाना जाता है। 2014 में मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही श्याम रंगीला ज्यादा मशहूर हो गए ।

https://twitter.com/ShyamRangeela/status/1361664964050755585?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1361664964050755585%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fjhabuatimes.com%2F2021%2F02%2F20%2Fcase-on-dhyam-rangeela%2F

श्याम रंगीला अपने मोदी वाले अंदाज़ से लोगों का मनोरंजन करने के साथ ही सामयिक मुद्दों पर हल्के-फुल्के अंदाज़ में तंज़ भी करते हैं। देश में पेट्रोल की कीमतें सौ रुपये के पार जाने पर भी रंगीला ने ऐसा ही एक वीडियो बनाया है, जो काफी वायरल हो रहा है। लेकिन अब पेट्रोल पंप संचालक की तरफ से मुकदमा दर्ज कराए जाने पर उनके लिए एक नई मुश्किल पैदा हो सकती है। हालांकि ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि पेट्रोल पंप संचालक सुरेंद्र अग्रवाल पर तेल सप्लाई करने वाली कम्पनी की तरफ से मुकदमा दर्ज करने के लिए दवाब डाला जा रहा है। कहा जा रहा है कि अगर अग्रवाल ने श्याम रंगीला के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कराया तो कंपनी उनके पेट्रोल पंप में तेल की सप्लाई रोक देगी। लेकिन खुद अग्रवाल ने अब तक कंपनी के बारे में ऐसा कोई बयान नहीं दिया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here