Narmada Manav

भोपाल स्थित बीजेपी मुख्यालय में पूर्व संगठन मंत्री समेत 7 लोग कोरोना संक्रमित, पार्टी नेताओं में हड़कंप, 10 दिनों के लिए कार्यालय में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक

मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। राज्य में रविवार को 6 हजार 489 रिकॉर्ड नए मामले दर्ज किए गए हैं। प्रदेश में संक्रमण दर 16 फीसदी तक जा पहुंची है, यानी हर छठे व्यक्ति की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। उधर राजधानी भोपाल स्थित बीजेपी मुख्यालय तक कोरोना पहुंच गया है। बताया जा रहा है कार्यालय में एक साथ सात लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बीजेपी कार्यालय को अगले 10 दिनों को पूरी तरह बंद कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय ने पूर्व संगठन मंत्री माखन सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा कार्यालय में काम करने वाले छः अन्य लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। पार्टी कार्यलय में हुए इस कोरोना विस्फोट के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं में दहशत का माहौल है। यह भी जानकारी मिली है कि इनके संपर्क में आए कुछ नेता दमोह उपचुनाव के लिए प्रचार प्रसार करने निकले हैं। 

बीजेपी के कार्यालय मंत्री राघवेंद्र शर्मा ने अगले 10 दिनों तक के लिए प्रदेश कार्यालय को बंद करने का आदेश जारी किया है। इसी के साथ बीजेपी दफ्तर के दोनों दरवाजों को बंद कर दिया गया है। पार्टी ऑफिस में अब किसी भी बाहरी व्यक्ति को जाने की अनुमति नहीं है। गौरतलब है कि राजधानी भोपाल कोरोना हॉटस्पॉट बन गया है। कल ही भोपाल में 823 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। राजधानी में स्थिति इस कदर बिगड़ गई है कि शमशान और कब्रिस्तान में शवों का अंतिम संस्कार के किए जगह तक नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here