Narmada Manav

*राष्ट्रीय ध्वज का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान*

*किसानों ने एक स्वर में किया कृषि बिलों का समर्थन*



*शिवकुमार कक्का जी के खिलाफ कड़ी दंडात्मक कार्रवाई की मांग की*

शुक्रवार 29 जनवरी को होशंगाबाद जिले के किसानों द्वारा एकजुट होकर सतरास्ते चौक होशंगाबाद पर राष्ट्रीय ध्वज के अपमान करने वालों के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया। किसानों द्वारा एक स्वर में कृषि बिलों का समर्थन किया ।26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने वाले तथा हिंसा को भड़काने वालों की किसानों द्वारा कड़ी निंदा की गई। किसानों द्वारा राष्ट्र एवं किसान विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने वाले शिवकुमार कक्का जी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने सहित कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। इसके बाद होशंगाबाद जिले के विभिन्न ग्रामों से आये किसानों द्वारा महामहिम राजपाल महोदया के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर महामहिम राष्ट्रपति जी से निवेदन किया गया कि 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली के लाल किले पर जो राष्ट्र विरोधी गतिविधिया हुई एंव राष्ट्रध्वज का अपमान किया उसकी हम कड़ी निंदा करते है।

किसानों ने इस घटना के लिए जिम्मेदार सभी राष्ट्र एवं किसान विरोधी तत्वों के विरुद्ध कठोर दण्डात्मक कार्यवाही की मांग की । उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा कृषि सुधार हेतु किसान हित में पारित कृषि सुधार बिल 2020′ से हम सभी कृषक पूर्णतः संतुष्ट एवं सहमत है। होशंगाबाद जिले के तथाकथित किसान नेता शिवकुमार शर्मा द्वारा किसानो को गुमराह करने का निरन्तर प्रयास किया गया है। अब वह दिल्ली में भी राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त है। इनके विरुद्ध राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाए।
किसानों ने कहा कि हमारे लोकप्रिय मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में मप्र सरकार की कृषि नीतियां किसान हितेषी है एंव केन्द्र सरकार द्वारा किसान कल्याण के उद्देश्य से पारित किये गये कृषि सुधार बिल 2020′ के लागू होने से हम किसानो की आर्थिक स्थिति में व्यापक सुधार होगा। जिले के सभी किसानो ने ज्ञापन के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति जी से निवेदन किया कि वे तीनो कानूनो को तत्काल प्रभाव से लागू करने की अनुशंसा करने की कृपा करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here