Narmada Manav

सीहोर। श्रीजागेश्वर धाम खैरीसिलगेना डोबी में सोलह कन्याओं का निशुल्क विवाह,प्रतिभा सम्मान और विराट भव्य कवि सम्मेलन मंगलवार 16 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और विशेष अतिथि सासंद रमाकांत भार्गव एवं वरिष्ठ भाजपा नेता आशुतोष शर्मा सहित अन्य विशिष्ठजन सम्मिलित होंगे।

कार्यक्रम के भव्य आयोजन को लेकर शुक्रवार को चाणक्यपुरी स्थित विश्राम गृह में आयोजक मंडल के द्वारा पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के व्यवस्थापक विक्रम तिवारी ने भव्य आयोजन की विस्तृत जानकारी दी। पवित्र श्रीजागेश्वर धाम खैरीसिलगेना डोबी में पंडित स्वर्गीय रामकु़मार तिवारी की स्मृति में समाजसेवी पंडित लक्ष्मीनारायण तिवारी सेवा समिति के द्वारा पांचवी बार नि:शुल्क सोलह कन्याओं का धर्म विवाह किया जाएगा। आयोजक मंडल के द्वारा वधुओं को तीन सोने दो चांदी की रकम और गृहस्थी का समान कुलर, टीवी अलमारी, पलंग भोजन बनाने के सभी बर्तन गैस सिलेडर और दुल्हे को कोटपेंट जूते मौजे पगड़ी सहित वधु को पूर्ण श्रंगार पेटी प्रदान की जाएगी।

प्रतिभा सम्मान अलकरण अंतर्गत पत्रकारिता के क्षेत्र में डॉ.रमेशचन्द्र शर्मा,राघवेन्द्र सिंह, प्रशासनिक क्षेत्र से सीएमओ.शाहगंज,रामानुज मिश्रा.राजनैतिक क्षेत्र से नरेश त्रिवेदी,अजातशत्रु नेता,समाज सेवा के क्षेत्र से ग्राम शिवतलावाड़ी,गनीराम चौहान, परिवारिक समरस्ता संयुक्त परिवार के लिए बगवाड़ा बुधनी, के राधेलाल चौहान, विद्यादान क्षेत्र से जोनतला के महेन्द्र, शिक्षा के क्षत्रे से बकतरा के लक्ष्मीचंद हिन्दवार प्रतापसिंह 9, पर्यावरण के क्षेत्र से राजनारायण रघुवंशी,.उन्नतशील किसान सुल्तान नगर के राहुल तिवारी विद्या अध्ययन विद्यार्थी नांदनेर के देवेन्द्र पूरी पिता गणेश गूरी,निधि चौहान पिता प्रेमनारायण चौहान, और मरणोपरांत स्व.रामसिंह धामरिया कृषि बागवानी के लिए शॉल श्रीफल प्रशंसा पत्र भेंटकर सम्मानित किया जाएगा।

विराट कवि सम्मेलन के दौरान प्रसिद्ध कवि मुकुल जोशी,मुकेश सांडिल्य चिराग,विजय गिरी बारूद,अपूर्वा चतुवेदी, सुनील सांवला, शिवनी आल्हा अपनी प्रस्तुति देंगे। कवि सम्मेलन का संचालन कवि संदीप मदन गुरु करेंगे। आयोजक मंडल के विक्रम तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ता अतिथियों सम्मानित विशिष्ठजनों और कवियों का कार्यकर्ता स्वागत करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here