Narmada Manav

पीएम नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर के रानिप में मतदान करने के बाद आम लोगों से अधिक से अधिक मतदान की अपील की। पीएम मोदी ने मतदाता पहचान पत्र को लोकतंत्र का शस्त्र बताया। उन्होंने कहा, ‘आतंकवाद का शस्त्र आईईडी होता है और लोकतंत्र का शख्स वोटर आईडी होता है। इसका इस्तेमाल कर अधिकतम मतदान करें।’

वोट डालने के बाद बूथ से बाहर आए पीएम मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘देश का वोटर नीर-क्षीर विवेक जानता है।’ उन्होंने पहली बार वोट डालने वाले लोगों से 100 फीसदी अपील करते हुए कहा कि यह पूरी सदी पहली बार मतदान करने वालों की है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत दुनिया के सामने लोकतंत्र के महात्म्य का उदाहरण पेश करता है। एक तरफ आतंतवाद का शस्त्र आईईडी होता है और लोकतंत्र का शख्स वोटर आईडी होता है। इसका इस्तेमाल कर अधिकतम वोट करें।

पीएम मोदी ने कहा कि पहले और दूसरे राउंड में लोगों ने अधिकतम मतदान किया है। इसके लिए मैं सभी का अभिनंदन करता हूं। यही नहीं उन्होंने पत्रकारों को भी आम लोगों को जागरूक करने और चुनावी कवरेज करने के लिए पत्रकारों को धन्यवाद दिया। पीएम मोदी ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि तीसरे राउंड में मुझे भी मताधिकार के प्रयोग करने का सौभाग्य मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here