Narmada Manav

भोपाल। म.प्र. मीणा समाज शक्ति संगठन द्वारा विगत 24 अगस्त से 15सितंबर तक प्रतिदिन रात्री 9 बजे Google Meet के माध्यम से अलग अलग जिलो के युवाओ से संवाद किया गया उनको बोलने का ओर अपनी बात रखने का एक प्लेटफार्म प्रदान किया जिसमें युवाओ ने अपने विचार साझा किए,व इस तकनिक का प्रयोग कैसे अपने व्यवसाय, रोजगार, जीवनशेली को आसान बनाने हेतु किया जा सके ये भी सीखा, शक्ति संगठन ने इस कार्यक्रम के जरिये अच्छे वक्ता,व समाज के लोग बोलने में झिझक न महसूस करे इसे लेकर पहल की जिसके सुखद परिणाम भी नजर आए,बैठक के समापन दिवस में सभी जिलो से जुड़े लोगों ने अपने अनुभव साझा किये। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष राम जी घुनावत, प्रदेश के सहसंगठन महामंत्री जयपाल मीना अर्जुन जी मीणा व जगदीश जी मीणा ने प्रतिदिन बैठक में जुड़कर युवाओ को सुना और उनके प्रश्नों का उत्तर भी दिया।
*इन जिलो से समाज के युवा शामिल हुए*

विदिशा, भोपाल,होसंगाबाद, राजगढ़,खरगोन, देवास, गुना,सीहोर,रतलाम,नीमच,शाजापुर, मंदसौर,इंदौर,धार,उज्जैन,रायसेन,हरदा, शिवपुरी,मुरेना,श्योपुर,खण्डवा आदि।

*कल से प्रत्येक जिले स्तर पर चलाया जाएगा ये अभियान*
समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक पहुचने म उद्देशय के साथ कल से जिला स्तर पर जिलो के अध्यक्ष इस ऑनलाइन बैठक को आगे बढ़ाएंगे जिसमे प्रदेश कार्यकारिणी से जिला प्रभारी शामिल होंगे, शक्ति संगठन इस माध्यम से एक ऐसी टीम का निर्माण कर रहा है जहां जरूरत पड़ने पर प्रदेश भर के युवाओ से घर बैठे संवाद हो सके और आपातकाल स्थिति में इस टेक्निक का सदुपयोग हो सके। साथ ही प्रदेश भर के युवा अपनी बात को अन्य जिलों ओर भोपाल में बैठे जिम्मेदार लोगों तक आसानी से पहुचा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here