Narmada Manav

सनी देओल ने थामा बीजेपी का दामन, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

लोकसभा चुनाव की सरगर्मी लगातार बढ़ती जा रही है। राजनीतिक पार्टियां जनता को लुभाने के लिए बॉलीवुड सितारों को चुनावी अखाड़े में उतारने में लगी है। इसी कड़ी में बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। सनी देओओ ने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल की उपस्थिति में दामन थामा है।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सनी देओल को बीजेपी गुरदासपुर सीट से चुनाव में टिकट दे सकती है। हालांकि इसे लेकर बीजेपी या फिर सनी देओल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना चार बार गुरदासपुर से चार बार सांसद चुने गए। विनोद खन्ना 1999 से 2009 और 2014 से 2017 तक इस सीट से सांसद रहे।

2009 में विनोद खन्ना को इस सीट पर हार मिली और 2017 में उनके निधन के बाद ये सीट फिर से कांग्रेस के पाले में चली गई थी। 2017 के उपचुनाव में इस सीट पर कांग्रेस के सुनील जाखर को जीत हासिल हुई थी। सनी देओल के परिवार की बात करें तो उनके धर्मेंद्र भी बीजेपी के टिकट पर 2004 में राजस्थान की बीकानेर सीट से चुनाव लड़ चुके हैं और उन्हें यहां जीत भी मिली थी।

वहीं उनकी step-mother हेमा मालिनी अभी मथुरा से बीजेपी सांसद हैं। बता दें कि सनी देओल की मुलाकात तीन दिन पहले बीजेपी अध्यक्ष अमीत शाह से हुई थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वह बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here