Narmada Manav


            
सीहोर। कार्तिकेय चौहान द्वारा नसरूल्‍लागंज में आयोजित किये जा रहे प्रेमसुंदर मेमोरियल क्रिकेट लीग के संबंध में प्रेस वार्ता में जानकारी दी गई। उन्‍होने कहा कि यह केवल एक क्रिकेट टूर्नामेंट ही नहीं है, अपितु यह युवाओं के लिए संभावनाओं का द्वार है, जो हम खोलने जा रहे हैं। यह  क्रिकेट टूर्नामेंट युवाओं की प्रतिभा को पहचान देगा साथ ही क्षेत्र के युवाओ के लिए विभिन्‍न कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जायेगा। इसके अंतर्गत कैरियर काउंसलिंग, मॉक टेस्‍ट एवं प्रतियोगिताओं आदि से संबंधित कार्यक्रमों का आयोजन भी साथ ही में ‘सेज समूह’ द्वारा किया जायेगा।
कार्तिकेय चौहान की प्रेरणास्‍वरूप इस विराट कार्यक्रम का आयोजन 14 से 21 फरवरी के बीच किया जा रहा है जिसमें 151 टीमों में से विजेता 16 टीमों का चयन किया गया है। इन सभी चयनित टीमों में से विजेता सर्वश्रेष्‍ट टीम को 1.5 लाख रूपये, द्वतीय श्रेष्‍ठ टीम को 01 लाख एवं तृतीय श्रेष्‍ठ टीम को 50 हजार रूपये का पुरस्‍कार प्रदान किया जायेगा ।
कार्यक्रम में ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया भी शिरकत करेंगे । पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए चौहान ने बताया कि पत्रकार बंधुओं को समस्‍त जानकारियां समय पर मिले इसके लिए अलग अलग समितियां बनाई गई हैं एवं प्रयास किया जायेगा कि किसी भी प्रकार की समस्‍या ना आये।    
                                                          

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here