Narmada Manav

इन्दौर होली पर पालदा में रहने वाली कॉलेज की दो छात्राओं ने जब इलाके के बच्चों व बड़ों पर रंग डाला तो उन्हें इन्फेक्शन हो गया। एक युवती के सिर के बाल जल गए, दूसरी का मुंह और हाथ जले तो एक की पीठ झुलस गई। पुलिस ने रंग जब्त कर जांच के लिए भेजा है।

भंवरकुआं पुलिस के अनुसार पालदा के समता नगर में रहने वाली सोना और पलक के रंग लगाने से इलाके की पलक (15) पिता ललित यादव, सुमित (8) पिता संदीप भदौरिया, प्राची (18) पिता ललित यादव, संजना (15) पिता प्रदीप पाल, प्रियांशी (14) पिता अजय सिंह और अंजू (16) पिता सुमेर सिंह के शरीर पर इन्फेक्शन हो गया। 
 

 सभी ने आरोप लगाया है कि सोना और पलक के रंग में एसिड था। इससे संजना के बाल जल गए। प्राची के मुंह और हाथ जले। पलक की पीठ झुलसी है। बाकी बच्चों की आंखों और मुंह में काफी देर तक जलन होती रही। पीड़ितों के घर वालों का आरोप था कि दोनों छात्राओं ने जानबूझकर बच्चों को ऐसा रंग लगाया है। 

पुलिस ने गुरुवार रात को सभी का मेडिकल करवाया। साथ ही रंग जब्त कर जांच के लिए भेजा है। शंका है कि रंग में कोई केमिकल था, जिससे बच्चों को जलन हुई है। उधर, डॉक्टर का कहना है कि रंग में किसी केमिकल के कारण इन्हें डार्क ब्लेकनेस और हल्का सा बर्न हुआ है। हालांकि उसमें एसिड जैसे किसी भी केमिकल की पुष्टि नहीं हुई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here